Saturday 16 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार साप्ताहिक चार्ट


साप्ताहिक चार्ट से व्यापार करने के लिए कैसे साप्ताहिक चार्ट से व्यापार करने के लिए मैं कैसे दिखाता हूं, क्यों विदेशी मुद्रा जोड़े amp क्यों amp; लक्ष्य यह है कि आप अपने लिए ऐसा करने के लिए सीख सकते हैं। मेरा सबसे सफल छात्र पहले अपना विश्लेषण करते हैं और फिर मेरा चेक करें इस तरह आप अपने लिए व्यापार सेट अप की स्थिति जानें और मैं जो कुछ याद किया हो, देख सकते हैं। आप में से जो थोड़ी देर के लिए हमारे साथ रहे हैं पता चल जाएगा कि मैं एक आलसी व्यापारी हूँ मेरा लक्ष्य बाजार में ट्रेडों को खोलने के लिए कहीं भी संभव है और बस चलना है। मैं आज विस्तृत विश्लेषण में दिखाता हूँ कि क्यों amp क्यों आप साप्ताहिक विश्लेषण से हाल के हफ्तों और महीनों में कई 100 पीआईएस लाभ कमा सकते थे। मेरे शुरुआती दिनों में मैं एक दिन में 10 घंटे का कारोबार करता था सच्चाई में मैं जुआ था क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मैं आधे समय क्या कर रहा था। मैं भी व्यापार से अधिक भावनात्मक जाल में गिर गया। बदला व्यापार बोरियडम के कारण ट्रेडिंग आप इसे कहते हैं मैंने इसे किया है और बार-बार और बार-बार। लंबी अवधि के फ़्रेम्स से व्यापार के बारे में अच्छी बात यह है कि जब आप बाजार बंद कर देते हैं तो आप एक सप्ताह के अंत में अपने एनलिस करते हैं। इस प्रकार कोई भी भावना नहीं है, न ही अचानक मूल्य आंदोलनों को अपना दिल रेसिंग करने के लिए, सिर्फ शुद्ध और सरल विश्लेषण - दोहराने योग्य पैटर्न की तलाश की कला जिन क्षेत्रों में मैं व्यापार करना चाहता हूं, उनको मिला, तो मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए न्यूज कैलेंडर की जांच करें कि एक) कुछ भी निर्धारित नहीं है, मेरी योजनाओं में बाधा डाली जाएगी और ख) क्या कोई बड़ी खबर है जिसके कारण मुझे स्थिति का पुनर्मूल्यांकन करने की आवश्यकता होगी। आज के वीडियो में मैं आपको पिछले ट्रेडों के उदाहरण दिखाता हूं और साथ ही उन लोगों को भी दिखाता हूं जो मैं इस हफ्ते सेट करना चाहता हूं। कुछ भी पत्थर में सेट नहीं है और यह समय के लिए बहुत गलत हो सकता है और समय देगा, लेकिन संभाव्यता का कहना है कि यह शायद फिर से होगा। आप सब एक व्यापारी के रूप में कर सकते हैं आज के वीडियो में मैंने आमतौर पर जोड़े के क्रम को बदल दिया है। यूरो और कुछ येन जोड़े मेरे लिए बहुत स्पष्ट नहीं हैं लेकिन सीएड ने अपने 18 महीने के जीतने वाली लकीर को जारी रखा है- यह कम से कम उम्मीद के मुताबिक एक था। मेरे पहले 10 वर्षों में विदेशी मुद्रा व्यापार में यह एक सटीक क्षेत्र पर कई जोड़े पर सटीक विपरीत मूल्य था। कीमत फिर से बन्द करने जा रही है या क्या हम ब्रेक देख सकते हैं जो क्रिसमस तक चलने वाले पेप्स को 1000s में दे सकते हैं फॉरेक्स सप्ताह पहले इसकी एक काफी हल्का अनुसूचित समाचार कार्यक्रम और गुरुवार को राज्यों में धन्यवाद सप्ताह के अंत की शुरुआत देखता है ताकि गुरुवार और शुक्रवार शायद धीमी गति से होगा, इसलिए लक्ष्य संभवतः बुधवार की शाम तक कोशिश करना और समाप्त करना है यदि संभव हो उन कैलेंडर को खबर के लिए ध्यान से देखें- मैं विदेशी मुद्रा फैक्ट्री का उपयोग करता हूं और आप इसे यहां पा सकते हैं: यहां क्लिक करें विशेष रूप से लाल झंडा और एक व्यापार से जुड़ी न हो ट्रेडों लेने से पहले हमेशा की तारीख की जांच करें)। कैड: 2018 एप 2018 इस जोड़ी के साथ मेरा सर्वश्रेष्ठ वर्ष रहा है और आज के वीडियो में दिखाता हूं कि मैंने कई महीनों पहले की कई ट्रेडों को मासिक हफ्तों से सरल बाउंस से जीतना जारी रखा था, मैंने कुछ सप्ताह पहले कहा था कि हमारे पास बहुत सी जीत है सितंबर और अक्टूबर में इस जोड़ी में ट्रेडों अब 1.0400 में नया समर्थन लंबे समय के लिए एक अच्छा स्थान और दैनिक चार्ट पर 6 या 7 बार काम करता है और आखिरी शुक्रवार पीछे वापस आना अनुमान लगा रहा था। इसके सभी समर्थन और प्रतिरोध के बारे में, कुछ भी जटिल नहीं है इसी क्षेत्र मेरे लिए फिर से इस सप्ताह। अगर यह आखिर में दैनिक चार्ट पर 1.0550 से ऊपर बंद हो जाता है और बंद करता है तो मैं एम 2 ब्रेक की तलाश करूँगा, लंबे समय तक प्रवेश वापस खींच दूँगा: कुछ हफ्ते पहले साप्ताहिक त्रिकोण और तेजी से साप्ताहिक मोमबत्ती से बाहर तोड़ दिया, लेकिन काफी पीछे नहीं हट पाया 98.75 में मेरी प्रविष्टि के लिए, अब मूल्य 100.00 से ऊपर टूट गया है और बंद है, यह मेरे लिए तार्किक क्षेत्र है, अगर वह उम्मीद से खींचता है तो वह लंबे समय तक पकड़ने की कोशिश करता है। अगर यह चल रहा है (साप्ताहिक बोलिंगर को सुराग पर देखें) तो मैं वीडियो में दिखाता हूं कि मूल्य का पालन कैसे करें और समर्थन एम्प प्रतिरोधों के नए क्षेत्रों को सेट करें। EuroGbp: सीएड्स के समान, जो कि एम्समपोर्ट एम्प प्रतिरोध प्रतिरोध के बीच उछल रहा था। मैं शॉर्ट्स की फिर से 0.8420 पर दिखेगा और यह 0.8315 पर लंबा होगा। यदि कीमत टूट जाती है तो मुझे नीचे की तरफ खींचने के लिए एक दैनिक चार्ट पर 0.8300 से नीचे की जरूरत पड़ती है। यदि यह टूट जाता है तो यह 5 या 600 पिप्स के रूप में जा सकता है क्योंकि वर्तमान मूल्य से नीचे कोई बड़ा सौदा नहीं है और पिछले साल कम 0.7750 यूरो था: मैंने हफ्ते पहले कहा था कि मेरे लिए अनौपचारिक यह अभी भी ऊपर जा रहा है और नए ऊंचाइयों का निर्माण कर रहा है। और मैं अभी भी इसे मूल रूप से नहीं मानता, अभी भी एक ऐसी चीजें हैं जो अभी भी बुरी खबरों के मामले में आती हैं। हालांकि तकनीकी व्यापारियों के रूप में, हम जो देखते हैं वह हम व्यापार करते हैं। अगर कीमत स्पष्ट रूप से टूट जाती है और 1.3570 से ऊपर बंद हो जाती है तो मैं लम्बे समय तक एक पुल की तलाश करूँगा। हालांकि हम दैनिक पर एक छोटा चैनल में हैं (वीडियो देखें) ताकि वह वर्तमान स्थिति से पीछे हो सके। आप के बीच और अधिक आक्रामक वहाँ कम हो सकता है अधिक रूढ़िवादी प्रविष्टि 1.3400 के आसपास की तराजू रेखा के लिए एक पुलबैक होगी: च्च: इसी तरह गन्दा। मेरे लिए सबसे रूढ़िवादी प्रविष्टि 0.9250 पर कम है और संभवत: 0.8900 पर एक काउंटर प्रवृत्ति हो सकती है (बाद में आधे हिस्सेदारी का रुख का रुझान होगा और 4 घंटे के चार्ट पर देखें और देखें कि वे candlestick सुराग आदि के लिए 0.9000 देख सकते हैं लेकिन अधिक बार कीमत यह अधिक संभावना यह जीबीपी को तोड़ना है: यूरो की तुलना में मौलिक रूप से मजबूत। इस सममूल्य पर कई विकल्प हैं। कंजर्वेटिव एक बार फिर 1.6080 में लंबे समय तक वापस लाया जाएगा (साप्ताहिक चार्ट से पिछले हफ्ते पूरी तरह से काम किया गया था)। अगर यह ऊपर जा रहा है तो हम एक त्रिकोण के ब्रेक के लिए मुझे एक ब्रेक की जरूरत है और इसमें शामिल होने के लिए 1.6300 से ऊपर की जरूरत है। इंट्रोडे 1.6150 ऑड पर संभव है, एक अन्य गड़बड़ी। ऑस्ट्रेलियाई नेशनल बैंक इसे नीचे बात कर रहे हैं और सोना फिर से गिर गया है इसलिए मुख्य ब्याज कम है। मेरे लिए 0.9400 पर है। ज़्यादा खतरनाक विकल्प 0.9000 और 0.8 9 00 को काउंटर ट्रेंड के लिए बैक अप (अर्ध हिस्सेदारी) को बाउंस करता है I इस हफ्ते यान को पसंद करता है IYYYN: ऊपरी चैनल लाइन और प्रतिरोध क्षेत्र पर 2008 में वापस जा रहा है, इसलिए मैं एक क्षेत्र नहीं लंबे समय तक देखो एनजी व्यापारी कम वापस नीचे सुराग के लिए देखो अधिक रूढ़िवादी प्रविष्टि करीब 132.00 के आसपास नीचे की प्रवृत्ति लाइन के लिए एक पुल है, जो कि पहले का समर्थन भी बड़ा है, लेकिन इसकी एक हद तक एक हफ्ते में आना संभव है, लेकिन संभव नहीं है। सुराग देखने के लिए अन्य क्षेत्र 134.00 और 135.00 हैं लेकिन मुझे संदेह है कि मैं ऐसा करूँगा। ऑड येन लगता है कि मंदीदार एम्प ने प्रवृत्ति की रेखा को तोड़ दिया लेकिन समस्या यह है कि शुक्रवार को 2005 एएम पर रोज़ 55 एमेगा पर रोक दी गई है 200 एमा बहुत नीचे नहीं है और इसलिए यह एक गरीब जोखिम का इनाम है, इसलिए मेरे लिए नहीं। 200 ईएमई के नीचे एक ब्रेक और बंद और बाद में 92.20 सप्ताह के लिए छोटे ब्याज की होगी नए सदस्यों कृपया ध्यान दें: अगर मैं एक व्यापार लंबे समय तक लेना चाहता हूं, उदाहरण के लिए 1.5000। मैं थोड़ी देर के लिए नीचे 10 पीआईएस एम्प 10 पाइप के ऊपर अपना ऑर्डर देता हूं। इसका कारण यह है कि कीमत अक्सर बड़ी लाइन तक नहीं पहुंचती है और आपको फैल के लिए अनुमति की आवश्यकता है। हम एक टिपिंग सेवा नहीं हैं, हमारा लक्ष्य आपको यह सिखाना है कि अपने लिए कैसे व्यापार करना है। मिनट अपडेट तक अधिक के लिए फ़ोरम पियरे, वासिलिस (कैप्समार्ट), रा, ओमर, मैरी और अन्य अनुभवी सदस्यों द्वारा छोड़ने के लिए मत भूलना मंच में उपलब्ध हो जाएंगे ताकि आपको मिनिट एसेसमेंट के लिए और भी अधिक मिले वे अगले कुछ दिनों में किसी संभावित कारोबार को देखते हैं कई सदस्य मुझे यह बताते हैं कि यह सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा मंच है (कोई पिछला एप बीचिंग नहीं है, न ही स्पैम, जो अधिकांश मंचों को लूटता है) और सभी सदस्य नए आगंतुकों की सहायता करने में प्रसन्न हैं। यह एक महान संसाधन है, इसका प्रयोग करें: वीडियो फोर स्क्रीन देखने के लिए फॉरेक्स फोरम, स्क्वायर आकृति, निचले दाहिने हाथ के कोने पर क्लिक करें। अधिक पढ़ें: साप्ताहिक चार्ट साप्ताहिक चार्ट विदेशी मुद्रा बाजार में समय के फ्रेम में से एक है जिसमें एक एकल मोमबत्ती एक सप्ताह के लिए परिसंपत्ति की कीमत गतिविधि का प्रतिनिधित्व करता है यह एक दीर्घकालिक चार्ट है जिसका उपयोग दीर्घकालिक व्यापारियों द्वारा विश्लेषण के लिए किया जाता है, जो आम तौर पर अंत तक महीनों तक व्यापारिक स्थिति रखता है। यह स्केल्पर (जो मिनटों के लिए पोज़िशन धारण करते हैं), इंट्रेडै ट्रेडर्स (जो एक से अधिकतम दिन तक घंटे तक स्थिति रखती हैं) या स्विंग ट्रेडर्स (जो कुछ दिनों के लिए पद धारण करते हैं) द्वारा उपयोग के लिए उपयुक्त नहीं हैं। पार्टनर्स के लिए कंपनी फर्स्ट फ्लोर, मंदार हाउस, जॉन्सन घुट, पीओ। बॉक्स 3257, रोड टाउन, टोर्टोला, ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स (अधिक जानकारी हमसे संपर्क करें) Forex4you कॉपीराइट 2007-2018, 2007-2017, ई-ग्लोबल ट्रेड फाइनेंस ग्रुप, इंक ई-ग्लोबल ट्रेड फाइनेंस समूह, इंक अधिकृत और विनियमित है प्रतिभूति और निवेश व्यापार अधिनियम, 2018 लाइसेंस के तहत एफएससी द्वारा: SIBAL121027 ई-ग्लोबल ट्रेड फाइनेंस ग्रुप, इंक का वित्तीय विवरण सालाना केपीएमजी (बीवीआई) लिमिटेड द्वारा ऑडिट किया जाता है। विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग में महत्वपूर्ण जोखिम शामिल हैं, जिसमें धन का पूरा संभव नुकसान शामिल है। व्यापार सभी निवेशकों और व्यापारियों के लिए उपयुक्त नहीं है लाभ उठाने के जोखिम बढ़ने से (जोखिम की सूचना) यह सेवा यूएस, यूके और जापान के निवासियों के लिए उपलब्ध नहीं है विदेशी मुद्रा 4 आप ई-ग्लोबल ट्रेड फाइनेंस समूह, इंक, बीवीआई द्वारा स्वामित्व और संचालित हैं।

No comments:

Post a Comment